पूर्वी मिशिगन ईगल्स: डिवीजन I छोड़ने के पक्ष में एक पूर्व छात्र वोट

कुछ अवांछित ध्यान प्राप्त करने के बाद, पूर्वी मिशिगन विश्वविद्यालय को डिवीजन I से बाहर निकलने या फुटबॉल कार्यक्रम को पूरी तरह से खोने की संभावना का सामना करना पड़ सकता है।

से स्नातक होने के कुछ हफ्ते पहलेपूर्वी मिशिगन विश्वविद्यालय 2002 में, मैंने पश्चिमी मिशिगन विश्वविद्यालय ब्रोंकोस के खिलाफ ईगल्स की बास्केटबॉल टीम को खुश करने के लिए दीक्षांत समारोह केंद्र में अपने बिरादरी के भाइयों के साथ शामिल होने का अंतिम समय में निर्णय लिया। उस खेल के बारे में दो बातें उल्लेखनीय थीं: 1. यह पहली बार था जब मैंने यप्सिलंती में अपने पूरे समय के दौरान एक ईएमयू बास्केटबॉल खेल देखा था और 2. मेरे पास एक पूर्ण विस्फोट था।

WMU दूसरी छमाही के बीच में अग्रणी के साथ, के सदस्यफी सिग्मा कप्पा , कोर्ट की तरफ से, टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का नाम जोर-जोर से पुकारने लगा, जिसके बारे में मेरा मानना ​​है कि इतने वर्षों के बाद वह "पॉवेल" था। लगभग 10 मिनट तक लगातार प्रताड़ित करने के बाद, वह हमारे पास आ गया और बहुत ही यथोचित रूप से अपनी मध्यमा उंगली को अपनी पीठ के पीछे उठा लिया ताकि ब्रोंकोस के कोच को दिखाई न दे।

उन्होंने पॉवेल को देखा और बेंच दिया जिससे ईगल्स ने वापसी की और लगभग जीत हासिल की। बेशक, बास्केटबॉल या फ़ुटबॉल के "मनी स्पोर्ट्स" में पूर्वी मिशिगन एथलेटिक्स होने के कारण, वे जीत नहीं पाए। और इसमें ईएमयू के लिए समस्या है, वे जीत नहीं पाते हैं और वे औसत छात्र का ध्यान आकर्षित नहीं कर सकते हैं, जिससे हमें सभी डिवीजन I फुटबॉल में सबसे कम उपस्थिति मिलती है।

तो अगर मुझे उस एक गेम में इतना धमाका हुआ, तो मुझे अधिक बार क्यों नहीं मिला? ईएमयू के छात्र अधिक बार क्यों नहीं जाते?

1998 से 2002 तक ईस्टर्न में एक अंडरग्रेजुएट के रूप में, मैंने ठीक चार बार दीक्षांत समारोह केंद्र में प्रवेश किया: एक गू गू गुड़िया संगीत कार्यक्रम के लिए सुरक्षा कार्य करने के लिए (हाँ, यह 90 का दशक था), एक बास्केटबॉल खेल के लिए रियायतें देने के लिए, प्रारंभ समारोह के लिए, और वास्तव में बास्केटबॉल टीम को देखने का एकमात्र समय। मैं एक फ़ुटबॉल खेल में भी गया था, हाफटाइम पर छोड़कर, यह नहीं जानता या परवाह नहीं करता कि ईएमयू और एक्रोन ज़िप्स के बीच महाकाव्य लड़ाई को किसने जीत लिया।

अंतहीन समस्याएं

ईएमयू एथलेटिक्स ड्रॉ क्यों नहीं है? सबसे पहले, खेल सुविधाएं ऑफ-कैंपस हैं, जहां फुटबॉल के लिए रायनर्सन स्टेडियम और कुछ मील की दूरी पर बास्केटबॉल के लिए कॉनवो और मुख्य परिसर से बस की सवारी दूर है। यह भी काम नहीं करतामियामी हरिकेन्स जैसे कहानी वाले कार्यक्रम, जो अक्सर सन लाइफ स्टेडियम में परिसर के बाहर बंजर भीड़ के सामने खेलते हैं, तो क्या आप ईगल्स को आकर्षित करने की उम्मीद करेंगे?

इसके अलावा, ऐन आर्बर और मिशिगन वूल्वरिन्स के Ypsilanti से सड़क पर खेलने की समस्या को नहीं समझा जा सकता है। पूर्वी मिशिगन में स्कूली शिक्षा प्राप्त करने वाले अधिकांश छात्र मिशिगन और ओहियो से हैं। स्कूल आने पर इन सभी की अपनी स्पोर्ट्स टीम निष्ठा होती है, जो 2-10 फुटबॉल टीमों के लिए बदलने वाली नहीं है।

छात्रों को एक खराब टीम देखने क्यों जाना चाहिए जब वे देख सकते थेमिशिगन राज्य,मिशिगन , ओहियो स्टेट, या टीवी पर नोट्रे डेम? यहां तक ​​कि शक्तिशाली कार्यक्रम जैसेवूल्वरिन को छात्रों को लुभाने में समस्या होती हैवास्तव में परिसर में पार्टी करने और टीवी पर खेल देखने के बजाय स्टेडियम में जाने के लिए।

एक और समस्या यह है कि ईएमयू काफी हद तक एक कम्यूटर स्कूल है। इसका मतलब है कि छात्र दिन में कक्षाओं के लिए आते हैं और कैंपस से बाहर घर जाने के लिए या स्कूल के दिन के समापन पर काम करने के लिए आते हैं। फिर से, यह अपेक्षा करना कठिन है कि छात्रों को अतिरिक्त गतिविधियों के लिए प्रति सप्ताह कई बार डेट्रॉइट के उपनगरों से ड्राइव करने और जाने की उम्मीद है।

यह भी ध्यान देने योग्य है कि पूर्वी मिशिगन ने एक टन पूर्व छात्रों का समर्थन खो दिया जब उन्होंने फैसला कियाहूरों से ईगल्स के लिए अपना उपनाम बदलें 1990 के दशक की शुरुआत में। मूल अमेरिकी उपनामों के बारे में एक बहस एक और दिन इंतजार कर सकती है, लेकिन शायद यह कोई संयोग नहीं है कि फुटबॉल और बास्केटबॉल टीमें, 90 के दशक के मध्य में टूरनी ट्रिप की एक जोड़ी से अलग, तब से भयानक हैं। जब पूर्व छात्रों की फंडिंग खत्म हो जाती है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

अवांछित ध्यान

ईएमयू हैपिछले सप्ताह में बहुत अधिक अवांछित ध्यान प्राप्त हुआएक के बादएचबीओ रियल स्पोर्ट्स स्टोरी स्कूल को एक फुटबॉल कार्यक्रम के उदाहरण के रूप में दिखाया गया है जिसे जबरदस्त वित्तीय नुकसान हुआ है। पैसा अभी भी कार्यक्रम में जाता है, पुरुषों के फुटबॉल और बास्केटबॉल कोच विश्वविद्यालय से तनख्वाह पाने वाले सबसे अधिक भुगतान वाले लोगों में से हैं।

इस बीच कोई भी खेल को नहीं दिखाता है, और वे कभी भी पैसे के खेल में कभी नहीं जीतते हैं। छात्रों और फैकल्टी ने शो में उल्लिखित चौंका देने वाले नुकसान पर ध्यान दिया और औपचारिक रूप से टीम की सिफारिश कीDI फ़ुटबॉल से ड्रॉप आउट, जो मेरे अनुमान से एक शानदार विचार है।

निष्कर्ष

कोई भी यह तर्क नहीं देगा कि डिवीजन II में पाए जाने वाले कम प्रमुख सम्मेलनों में खुद को डिमोट करके, ईगल्स को डब्लूएमयू या सेंट्रल मिशिगन यूनिवर्सिटी के साथ कड़वी प्रतिद्वंद्विता को तोड़ना होगा, क्योंकि वे बस मौजूद नहीं हैं। वे दो स्कूल एथलेटिक क्षेत्रों में कड़वे प्रतिद्वंद्वी हैं और ईएमयू को भी एक रन-रन मानते हैं।

ऐसी जगह पर जाने से जहां ईगल्स यकीनन अधिक प्रतिस्पर्धी हो सकते हैं, वे वास्तव में कुछ गेम जीत सकते हैं और कुछ प्रशंसकों को आकर्षित कर सकते हैं। सैन जोस स्टेट को हराने के बाद से फ़ुटबॉल टीम ने बाउल गेम नहीं खेला है1987 कैलिफोर्निया बाउलऔर 1998 से एनसीएए टूर्नामेंट के लिए नहीं गया है।

जीतने से बेहतर कुछ भी निष्क्रिय प्रशंसक का ध्यान नहीं खींचता है, और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप केंट स्टेट या ग्रैंड वैली स्टेट को हरा रहे हैं, जीत जीत है।

30 वर्षों के लिए छात्र उदासीनता, नुकसान और खराब एथलेटिक मार्गदर्शन ने पूर्वी मिशिगन विश्वविद्यालय को बिना किसी वापसी के स्थान पर रखा है। नौटंकी जैसेग्रे टर्फऔर 300 लोगों के सामने एक खेल खेलने के लिए मैदान में उतरने से पहले सिंडर-ब्लॉक की दीवारों को तोड़ने वाले खिलाड़ी प्रशंसकों की रुचि या डीआई-स्तर के एथलीटों को आकर्षित करने के मामले में इसे अब और नहीं काट रहे हैं।

कैंपस में फुटबॉल और अन्य एथलेटिक्स को बचाने के लिए यह जरूरी है कि विश्वविद्यालय के नेता यहां सही काम करें।