पूर्वी मिशिगन फुटबॉल बहामास बाउल की ओर अग्रसर, ओल्ड डोमिनियन का सामना करेगा

ईस्टर्न मिशिगन फ़ुटबॉल टीम 29 साल में अपने पहले बाउल गेम में उतरेगी जब वे बहामास बाउल में ओल्ड डोमिनियन से भिड़ेंगे।

1987 के बाद पहली बार,पूर्वी मिशिगन ईगल्स एक बाउल गेम में जा रहे हैं। वास्तव में, 1987 का कैलिफ़ोर्निया बाउल एकमात्र ऐसा डिवीजन था जिसे मैं आज तक स्कूल के इतिहास में गेंदबाजी करता हूं जब टीम ने 2016 बहामास बाउल में अपनी भागीदारी की घोषणा की।

ईएमयू फ़ुटबॉल ट्विटर अकाउंट एक आंतरिक रूप देता है क्योंकि आज सुबह टीम को घोषणा की गई थी। मुख्य कोच क्रिस क्रेयटन भर्ती की राह पर थे, लेकिन वीडियो के माध्यम से घोषणा करने के लिए एक टीम की बैठक बुलाई।

यह उन खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा इनाम है, जिन्होंने 2015 में 1-11 का रिकॉर्ड बनाया था, लेकिन इस सीजन में 7-5 के रिकॉर्ड के माध्यम से देखा।

उनका प्रतिद्वंद्वी, ओल्ड डोमिनियन, 9-3 समग्र रिकॉर्ड (कॉन्फ़्रेंस यूएसए में 7-1) के साथ प्रवेश करता है और संभवतः गेम जीतने के पक्ष में होगा।मैसी रेटिंग गेम सिमुलेशनओल्ड डोमिनियन 34, पूर्वी मिशिगन 31 में सबसे अधिक संभावित परिणाम खूंटे। इसका शायद ही मतलब है कि ईगल्स एक निश्चित नुकसान के लिए नेतृत्व कर रहे हैं।

2016 बहामास बाउल शुक्रवार, 23 दिसंबर को दोपहर 1 बजे शुरू होगा और ईएसपीएन पर इसका सीधा प्रसारण होगा। टिकट और यात्रा की जानकारी के माध्यम से उपलब्ध हैईएमयू फुटबॉल वेबसाइट.

बाउल के तीन साल के अस्तित्व में यह तीसरी बार है जब मिशिगन की एक टीम भाग लेगी। सेंट्रल मिशिगन ने 2014 में पहले बहामास बाउल में पश्चिमी केंटकी से 49-48 थ्रिलर हार गए। पश्चिमी मिशिगन ने पिछले साल के खेल में मिडिल टेनेसी पर 45-31 से जीत हासिल की।