पूर्वी मिशिगन फुटबॉल: अर्थहीन बाउल गेम को अर्थ देना

पूर्वी मिशिगन विश्वविद्यालयफ़ुटबॉल टीम विवाद पर काबू पाकर एक अर्थहीन फ़ुटबॉल खेल को अर्थ दे रही है और एक दुर्लभ कटोरा उपस्थिति अर्जित करने के लिए पिछले साल एक ही जीत।

कॉलेज फ़ुटबॉल में वर्तमान बाउल स्थिति के बारे में बहुत चर्चा हुई है। वहां हैंबहुत सारे ? खिलाड़ियों को होना चाहिएउन्हें छोड़ने की अनुमति दी ? क्या वोपहले से कहीं अधिक अर्थहीन कॉलेज फुटबॉल प्लेऑफ़ के युग में? ईस्टर्न मिशिगन यूनिवर्सिटी फ़ुटबॉल टीम के लिए, इन सवालों के जवाब "नहीं," "क्या आप पागल हैं," और "बिल्कुल नहीं।"

आप समझ सकते हैं,पूर्वी मिशिगन रोनाल्ड रीगन प्रशासन के दूसरे छमाही के बाद से एक कटोरा खेल नहीं रहा है। 1987 में, उन्होंने 17.5 अंकों के पसंदीदा, सैन जोस स्टेट स्पार्टन्स को अब 25 साल के निष्क्रिय समय में परेशान कर दिया।कैलिफोर्निया बाउल।

जब वे इस शुक्रवार को खेलते हैंबहामास बाउल ओल्ड डोमिनियन के खिलाफ, हरे और सफेद रंग में पहने टीम से यह उम्मीद न करें कि उनका खेल एक गौरवशाली प्रदर्शनी है। इस बिंदु को आगे बढ़ाने के लिए, टीम की प्रतिक्रिया देखें जब उन्होंने सुना कि वे क्रिसमस से दो दिन पहले स्वर्ग में खेलेंगे।

उथल-पुथल पर काबू पाना

कार्यक्रम के लिए उल्लेखनीय बदलाव जीत और हार से परे है। यह सच है कि ईगल्स चला गया1-11 से 7-5 . तक इस मौसम। शायद इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि सीजन शुरू होने से पहले उन्होंने कार्यक्रम के आसपास के नकारात्मक प्रेस को कैसे दरकिनार कर दिया।

इनमें से कुछ प्रेसएक से आया, उम,निश्चित लेखकपरइस साइट , जो फाइन यप्सिलंती कॉलेज के पूर्व छात्र हैं। यूएसए टुडे की एक रिपोर्ट, और आगामी विशेषताएचबीओ का "रियल स्पोर्ट्स,"ने कहा कि पूर्वी मिशिगन मैक में किसी भी अन्य स्कूल की तुलना में अधिक ($27 मिलियन) का भुगतान करता है ताकि भयानक उपस्थिति के आंकड़ों के बीच अपने स्वयं के फुटबॉल कार्यक्रम को वित्त पोषित किया जा सके।

यह नेतृत्व संकाय सदस्यों और छात्रों को फुटबॉल कार्यक्रम की मांग करने के लिए कम से कम एक डिवीजन को छोड़ देता है या पूरी तरह से भंग कर देता है।

ईएमयू के तीसरे वर्ष के मुख्य कोच, क्रिस क्रेयटन ने कहा कि मीडिया की तेज आंधी ने मौजूदा खिलाड़ियों और कोचिंग को प्रभावित नहीं किया, लेकिन निकट भविष्य के लिए इसका लहर प्रभाव पड़ सकता है।

"मुझे नहीं लगता कि इसने हमारे खिलाड़ियों को उतना प्रभावित किया जितना लोगों ने सोचा था। उन्होंने हम पर विश्वास किया और भरोसा किया कि फुटबॉल कहीं नहीं जा रहा था। टीम के लिहाज से हम अच्छे थे। लेकिन जब यह राष्ट्रीय समाचार बन जाता है, तो यह भर्ती पर क्रूर होता है। बिल्कुल क्रूर। ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि भर्ती के मामले में इसने हमारे कर्मचारियों को हमारी टीम से ज्यादा प्रभावित किया है। -फ्री प्रेस 12/10 में जेफ सीडेल द्वारा उद्धृत क्रेयटन

कोई गलती न करें, ये कांटेदार मुद्देवाष्पित नहीं होगा Ypsilanti हवा से तीन दशकों में एक कटोरा उपस्थिति के कारण। एक अलोकप्रिय फुटबॉल कार्यक्रम को वित्तपोषित करते हुए ट्यूशन बढ़ाने के डॉलर और सेंट अभी भी एक मुद्दा है जिस पर फिर से विचार किया जाना चाहिए।

जबकि उपस्थिति बढ़ रही है, और कार्यक्रम को अपनी छद्म-सिंड्रेला कहानी के लिए राष्ट्रीय स्तर पर बहुत प्यार मिल रहा है, जो बाउल गेम के युग में कभी भी बाउल गेम में नहीं जाती है, क्या वे 2017 में गुमनामी में वापस आ जाएंगे?

एक ऊंचा लक्ष्य निर्धारित करना

विवाद से कुछ महीने पहले, Creighton ने अपने घर के तहखाने में लौटने वाले वरिष्ठ नागरिकों की मेजबानी की। टीमएक लक्ष्य निर्धारित करें इसे एक कटोरे के खेल में बनाने और इसे जीतने के लिए। वे आधे रास्ते में हैं।

पूर्वी के उल्लेखनीय मौसम को उनके क्रॉस-स्टेट प्रतिद्वंद्वियों के अविश्वसनीय मौसम के कारण स्थानीय रूप से कुछ हद तक कम जोर दिया गया हो सकता है। पश्चिमी मिशिगन ब्रोंकोस ने एक अद्भुत अपराजित सत्र पूरा किया। वे "नए साल के सिक्स" बाउल गेम में खेलने वाले पहले "दिशात्मक" मिशिगन स्कूल होंगे।

जबकि सेंट्रल मिशिगन के नामकूपर रशया WMU'sजार्वियन फ्रैंकलिनकी तुलना में अधिक घरेलू पहचान हो सकती हैइयान एरिकसेन,सर्जियो बेलीद्वितीय, औरब्रोगन रोबैक(ईगल क्रमशः नेताओं को भागते, प्राप्त करते और गुजरते हैं), वे निश्चित रूप से शुक्रवार दोपहर को हमारे ध्यान, प्रशंसा और जयकार के पात्र हैं।

बाउल खेलों की जड़ों की ओर वापस जाना

बाउल गेम्स को मूल रूप से नए साल के आसपास उत्सवों के लिए एक प्रदर्शनी के रूप में डिजाइन किया गया था। पहला, "उन सभी का दादा", कभी नए साल के दिन आयोजित होने वाले टूर्नामेंट ऑफ़ रोज़ेज़ परेड का दूसरा कोर्स था। वे देश की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से सर्वश्रेष्ठ के लिए एक पुरस्कार भी थे।

निश्चित रूप से, पूर्वी मिशिगन ईगल्स देश की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक नहीं हैं। बहरहाल, वे "अर्थहीन" बाउल गेम खेलने के लिए कोई माफी नहीं मांगेंगे। यह पांच सीज़न में पहली बार न हारने वाले सीज़न और 1995 के बाद से पहली बार जीतने वाले सीज़न के लिए उनका इनाम है।

कार्यक्रम के स्वास्थ्य और व्यवहार्यता को लेकर अभी भी चिंताएं बनी हुई हैं। फिर भी, कम से कम एक दिन के लिए, खिलाड़ी, कोच, छात्र और पूर्व छात्र कॉलेजिएट फ़ुटबॉल प्रासंगिकता के साथ हमारे ब्रश का आनंद ले सकते हैं।