पूर्वी मिशिगन बाउल दूसरे सीधे सीज़न के लिए योग्य

पूर्वी मिशिगन ईगल्स कार्यक्रम के इतिहास में पहली बार लगातार सीज़न के लिए पात्र हैं।

नॉर्दर्न इलिनॉयस के खिलाफ शानदार जीत के बाद,पूर्वी मिशिगन वर्ष की अपनी छठी जीत हासिल की और उन्हें लगातार दूसरे सीज़न के लिए गेंदबाजी करने के योग्य बनाया। ईस्टर्न कभी भी कार्यक्रम के इतिहास में लगातार सीज़न के लिए पात्र नहीं रहा है, जो इसके लिए एक बड़ा मील का पत्थर हैक्रिस क्रेयटनऔर ईएमयू कार्यक्रम।

पूर्वी मिशिगन ने केवल चार बाउल खेल खेले हैं, उन चार बाउल खेलों में से वे केवल एक बार शीर्ष पर आए हैं। ईस्टर्न की आखिरी बाउल जीत 1987 में हुई जब उन्होंने कैलिफोर्निया बाउल में सैन जोस स्टेट को 30-27 से हराया।

ईएमयू की आखिरी बाउल जीत के बाद से, फ़ुटबॉल कार्यक्रम ने निरंतरता पाने के लिए संघर्ष किया है। 1987 के बाद से, ईएमयू में उनके वर्तमान कोच क्रिस क्रेयटन सहित दस अलग-अलग कोच हैं। पूर्वी मिशिगन का फ़ुटबॉल कार्यक्रम 1891 के आसपास रहा है, और उस समय के दौरान, उनके पास कम से कम पांच वर्षों के लिए कार्यक्रम के साथ केवल चार मुख्य कोच रहे हैं। हालांकि, क्रिस क्रेयटन कम से कम पांच साल तक रहने के लिए ईएमयू इतिहास में पांचवें कोच बनने के लिए इस साल अपना पांचवां सत्र पूरा करेंगे।

ईएमयू फुटबॉल कार्यक्रम पर क्रिस क्रेयटन का प्रभाव

पूर्वी अपने फुटबॉल कार्यक्रम के बारे में भावुक कोच होने के कारण बहुत बड़ा है। Creighton ने अनिवार्य रूप से कुछ नहीं से कुछ बनाया है। ईस्टर्न में क्रेयटन के मुख्य कोच बनने से पहले, ईस्टर्न के पास 1996 के बाद से जीत का सीजन नहीं था। अब ईस्टर्न के पास 2016 के बाद तीसरी बार .500 से अधिक खत्म करने का मौका है।

पूर्वी मिशिगन के साथ क्रिस क्रेयटन के पहले दो साल असफल रहे। कॉन्फ़्रेंस प्ले में 1-15 रिकॉर्ड के साथ, क्रेयटन ने 3-21 रिकॉर्ड के साथ शुरुआत की। तब से, वह पूर्वी मिशिगन को दो बाउल गेम और दो सीज़न .500 से अधिक तक ले गया है। Creighton इस सीज़न के बाद अपने रेज़्यूमे में एक और बाउल गेम जोड़ेंगे और उनके पास .500 से अधिक के रिकॉर्ड के साथ अपना तीसरा सीज़न पूरा करने का मौका है।

आज का दिन

ईस्टर्न मिशिगन ईगल्स अपने रिकॉर्ड को 7-5 तक सुधारने की उम्मीद में 5-6 केंट स्टेट गोल्डन फ्लैश का सामना करेंगे।

यह रैनियरसन स्टेडियम में सीनियर दिन होगा, जिसका अर्थ है कि ये उल्लेखनीय सीनियर्स घर पर अपना अंतिम मैच खेलेंगे। (क्यूबीमाइक ग्लास III, LBकोबी बेल्ट्राम, डब्ल्यूआरआर्थर जैक्सन III, डीबीब्रॉडी होयिंग, और आरबीशाक वन्नीसभी अपना अंतिम खेल रहे होंगे)