लायंस: बॉब क्विन और मैट पेट्रीसिया के लिए कैन पर एक और किक

डेट्रॉइट लायंस ने कल घोषणा की कि महाप्रबंधक बॉब क्विन और मुख्य कोच मैट पेट्रीसिया दोनों अगले सत्र में वापसी करेंगे।

यह इस समय डेट्रॉइट शहर के माध्यम से घूमने वाले सबसे दर्दनाक विषयों में से एक है। यह बहुत महान के समान हैमैथ्यू स्टैफ़ोर्ड बहस। संपत्ति के लिए व्यापार करें, और एक धोखेबाज़ का मसौदा तैयार करें या फ़्रैंचाइज़ी क्वार्टरबैक रखें और उसके कौशल में भारी कमी आने से पहले उसके चारों ओर निर्माण करें? हाल ही में, बकबक किया गया है कि क्याडेट्रॉइट लायंसबॉब क्विन और मैट पेट्रीसिया को बरकरार रखना चाहिए?

हमें हमारा जवाब मिल गया, आप इसे पसंद करें या नहीं, इन दोनों को एक और किक मिलने वाली है।

स्टैफोर्ड की बातचीत ने इस खबर के टूटने से कुछ लोगों को शांत कर दिया है, हालांकि उनका स्वास्थ्य कई लोगों के लिए एक प्रश्न चिह्न बना हुआ है। एक टूटी हुई पीठ ऐसी चीज नहीं है जो आप किसी से चाहते हैं, लेकिन विशेष रूप से उम्र बढ़ने वाले क्वार्टरबैक पर नहीं।

लायंस की मालिक मार्था फोर्ड उन अफवाहों के सामने आ रही हैं, जिसमें कहा गया है कि शुरुआती सीज़न की सफलता (यदि आप इसे कह सकते हैं) इस मौजूदा शासन को एक और सीज़न अर्जित करने के लिए पर्याप्त थी। मुझे यकीन नहीं है कि बैक टू बैक निराशाजनक सीज़न के बाद यह सही मार्ग है।

मुझे पता है कि पेट्रीसिया समर्थक प्रशंसक एक और सीज़न वापस करेंगे क्योंकि टीम मैट की योजना में संक्रमण जारी रखती है, खासकर रक्षा पर।

पेट्रीसिया विरोधी दल यह याद रखना जारी रखेगा कि कैसे प्रबंधन के साथ-साथ स्वामित्व ने महसूस किया कि 9-7 पर्याप्त नहीं था।

मेरे पास आपके लिए खबर है; तुम दोनों सही हो।

मैट पेट्रीसिया का बचाव जारी है, अभी नहीं, क्योंकि वे 16 वें सप्ताह में प्रवेश करते हैं, जिसमें अधिकांश टीमों की शुरुआत शेल्फ पर होती है, जो पहले से ही ऑफसेन की तैयारी कर रही होती है। यह एक ऐसा बचाव है जो पहले सप्ताह से ही सही प्रदर्शन करने में विफल रहा।

याद रखें जबमाइक डेनियल डेट्रॉइट में हस्ताक्षर किए? उन्होंने दावा किया कि उन्होंने एक रक्षात्मक प्रतिभा के रूप में मैट पेट्रीसिया का हवाला देते हुए लायंस में शामिल होने का फैसला किया। मुझे इसे देखना बाकी है। इसका एक हिस्सा चोटों की अधिकता के कारण है। एक और महत्वपूर्ण मुद्दा खिलाड़ियों का खराब प्रदर्शन है। एक कोच किसी खिलाड़ी को अपने चरम पर प्रदर्शन करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता है, लेकिन उसका काम टीम को प्रेरित करने का तरीका खोजना है। यदि कोई खिलाड़ी प्रदर्शन नहीं कर रहा है, तो कोच उक्त खिलाड़ी को बेंच सकता है, या बेहतर प्लेकॉलिंग के साथ उन्हें सही स्थिति में लाने की कोशिश कर सकता है।

जैसे ही एक मुख्य कोच किसी टीम का विश्वास खो देता है, वह शायद ही कभी लौटता है। मुझे इस बात की चिंता है कि लायंस खिलाड़ी अभी भी मैट पेट्रीसिया तरीके से कितना खरीदते हैं, विशेष रूप से डेट्रायट द्वारा पंखे / लॉकर रूम पसंदीदा के बादक्वांड्रे डिग्ससिएटल के लिए।

जिम्मेदारी का हिस्सा बॉब क्विन के कंधों पर गिरने की जरूरत है, लेकिन यहां गंभीर रहें, मैट पेट्रीसिया ने फैसला किया कि वह इस बचाव पर डिग्स नहीं चाहते हैं। क्विन ने अपना उचित परिश्रम किया और पिछले समर्थक गेंदबाज के बदले में वह प्राप्त किया जो वह कर सकता था।

मुझे मैट पेट्रीसिया के बारे में कुछ चिंताएँ हैं। पेट्रीसिया के शहर छोड़ने के ठीक बाद, पिछले दो सत्रों में न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स की रक्षा में भारी सुधार क्यों हुआ? यह उचित प्रश्न है।
बॉब क्विन के लिए 2020 एनएफएल ड्राफ्ट में इक्का-दुक्का होना अनिवार्य होगा यदि वह अपनी नौकरी रखना चाहता है। मार्था का दावा है कि वह चाहती है कि लायंस अगले सीज़न में प्लेऑफ़ की दावेदार हो, या डेट्रॉइट में इस शासन का समय समाप्त हो जाएगा।

मेरा मानना ​​​​है कि अगर लायंस अगले सीजन में केवल नौ गेम जीतता है, तो मार्था को यह समझाने के लिए पर्याप्त होगा कि वे एक और साल रहने के लायक हैं। याद रखें, इस सीजन में नौ जीत की उम्मीद थी।

इस सीज़न में केवल तीन गेम जीतने के बाद, नौ ऐसा महसूस करेंगे जैसे मार्था की नज़र में एक टीम प्लेऑफ़ स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही है - हम सभी जानते हैं कि नौ-जीत वाली टीम सभी संभावना में प्लेऑफ़ स्थान सुरक्षित नहीं करेगी और संभावना होगी अभी भी एनएफसी नॉर्थ डिवीजन में केवल तीसरे स्थान पर रहा।

यह 2020 में डेट्रॉइट लायंस के लिए प्लेऑफ़ या बस्ट होना चाहिए, अवधि। यदि डेट्रॉइट लायंस बनाने में विफल रहता है, तो प्लेऑफ़ के स्वामित्व को मौजूदा शासन से आगे बढ़ना चाहिए।