डेट्रॉइट रेड विंग्स: क्या लुकास रेमंड उत्पादन कर सकता है जैसा उसने रूकी वर्ष में किया था?

डेट्रॉइट रेड विंग्सचयनितलुकास रेमंड 2020 एनएचएल एंट्री ड्राफ्ट के पहले दौर में, जहां उन्हें इस टीम के भविष्य के लिए चुना गया था। अब तक, ऐसा लग रहा है कि 2021-22 सीज़न के दौरान एक उज्ज्वल स्थान होने के बाद वह टीम के भविष्य के सितारों में से एक है।

हालांकि उन्हें काल्डर ट्रॉफी नामांकन से हटा दिया गया था, डेट्रॉइट रेड विंग्स जानते हैं कि आने वाले वर्षों में वह विपक्ष के लिए एक वास्तविक खतरा होगा। जैसे ही वह नेशनल हॉकी लीग (एनएचएल) में पहुंचे, रेमंड ने एक शो पेश किया और रेड विंग्स और उनके फैनबेस के लिए एक वास्तविक इलाज रहा है।

अपने सेपहला गोल उनकी पहली हैट्रिक के लिए, 2021-22 सीज़न उनके करियर की शानदार शुरुआत थी। रेमंड ने बहुत सारे संकेत दिखाए कि वह इस तरह का प्रदर्शन जारी रखने की क्षमता रखेंगे क्योंकि उनका करियर जारी रहेगा।

2022-23 सीज़न को देखते हुए, यह सवाल उठने वाला है कि क्या रेमंड एक बार फिर उसी तरह का प्रदर्शन कर सकते हैं। शुरुआती विचार हां की ओर इशारा करते हैं। विशेष रूप से टीम को शिविर से बाहर करने के लिए लड़ने की कोशिश नहीं करने के बाद, वह सहज हो सकता है, विकास पर ध्यान केंद्रित कर सकता है और अपने परिष्कार अभियान में मजबूत वापसी कर सकता है।

डेट्रॉइट रेड विंग्स फॉरवर्ड लुकास रेमंड का प्रदर्शन जारी रहेगा।

भले ही रेमंड को बाहर कर दिया गया थाकाल्डर बातचीत , रेमंड ने एक धोखेबाज़ सीज़न की शुरुआत की, और रेड विंग्स के किसी भी प्रशंसक को खुश होना चाहिए। रेमंड ने 2021-22 में रेड विंग्स के लिए सभी 82 मैचों में खेला, जहां उन्होंने 57 अंकों के लिए 34 सहायता के साथ 23 गोल किए।

यह सोचने के लिए पर्याप्त से अधिक विश्वास है कि रेमंड आगे बढ़ने वाला 30-30 व्यक्ति हो सकता है। संभवत: एक फारवर्ड भी जो 40 गोल सूंघ सकता है अगर वह बड़े पैमाने पर स्कोरिंग के खतरे को हवा देता है।

लेकिन ऐसा लगता है कि रेमंड का एमओ एक नाटककार का होगा। मुझे लगता है कि हर तरह का विश्वास है कि रेमंड इस प्रकार के प्रदर्शन को जारी रख सकता है, खासकर दूसरे वर्ष में। वह इसके साथ रहेगा और वही खिलाड़ी होगा जो रेड विंग्स अपने धोखेबाज़ अभियान के दौरान आदी हो गया है।

रेमंड के आगे बढ़ने और स्कोरिंग के लिए खतरा बने रहने की अपेक्षा स्वीकार्य से अधिक है, और 2022-23 में, उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने का लक्ष्य रखना होगा, यदि बेहतर नहीं है।

2022-23 सीज़न अभी क्षितिज पर भी नहीं है, लेकिन रेमंड को देखते हुए, वह इसे मारता रहेगा। रेड विंग्स हॉकी का भविष्य उज्ज्वल है और इसका एक कारण रेमंड भी है।